The Archies Teaser: सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा  की डेब्यू फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन से लेकर गौरी खान तक ने यूं दी बधाइयाँ 

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर, जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार है। इन सभी स्टारकिड्स की डेब्यू फिल्म की पहली झलक सामने आई है।

बॉलीवुड के सबसे पॉप्यूलर स्टार किड्स सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है।  इस फिल्म का पोस्टर और टीजर आज रिलीज हो चूका है। टीजर में सभी स्टारकिड्स एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे है। बता दे कि यह फिल्म ‘The Archies Comic’ का एक अडेप्शन है, जो दर्शको को पुरानी यादों में ले जाएगी।

कैसा है टीजर ?

टीजर में सभी स्टारकिड्स अपने किरदार में नजर आ रहे है।  टीजर में दिखाया गया है कि सभी बच्चे  पिकनिक मना रहे है। सुहाना को फोटोज क्लीक करते तो ख़ुशी को बब्ब्ल्स उड़ाते देखा जा सकता है। कोई गिटार बजा रहा है तो कोई डांस करते नजर आ रहा है। इसके साथ ही इसमें द आर्चिज और उसकी गैंग के बीच की फ्रेंडशिप और बांड नजर आ रहा है। फिल्म में सुहाना, ख़ुशी और अगस्त्य के अलावा मिहिर आहूजा, डीओटी, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी है।

खबरों की माने तो अगस्त्य नंदा ने इस फिल्म में आर्ची, सुहाना ने वर्निका और ख़ुशी ने बैटी का किरदार निभाया है। आपको बता दे कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले सुहाना, अगस्त्य और ख़ुशी तीनो ने अपनी एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की है। अब देखना होगा कि ये स्टारकिड्स क्या कमाल दिखा पाते है।

अमिताभ बच्चन और गौरी खान ने यूं दिया आशीर्वाद

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने नाती अगस्त्य नंदा की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘ एक और बेटा आगे बढ़ रहा है। मेरा नाती…आपको बहुत सारा आशीर्वाद अगस्त्य। लव यू।’

शाहरुख़ खान की वाइफ गौरी खान ने भी अपनी बेटी सुहाना खान पर प्यार लुटाया है। गौरी ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी अमेजिंग बच्चों और The Archies की टीम को शुभकामनाएं। इस यात्रा में जोया अख्तर से बेहतर उनका मार्गदर्शन करने के लिए और कौन हो सकता था। तुमने ये कर दिखाया सुहाना खान।’ इसके अलावा ढेरों सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर सभी स्टारकिड्स को शुभकामनाएं दी है।

Comments

Translate »