पंजाब किंग्स के खिलाफ आउट होने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन हुआ वायरल,फैंस का पसीजा दिल

शुक्रवार देर रात को पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में विराट कोहली कुछ फॉर्म में दिखाई दिए। कोहली अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन चौथे ओवर की दूसरी गेंद में ही वह आउट हो गए।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म चल रहे हैं। कभी नए-नए तरीकों से रन बनाने वाले कोहली इंडियन प्रीमियर लीग में अलग अलग अंदाज में आउट होते हुए नजर आ रहे हैं। पंजाब के खिलाफ शुक्रवार रात हुए मुकाबले में कोहली फॉर्म में नजर आए। उन्होंने एक बेहतरीन कवरड्राइव पर चौका बटोरने के साथ लांग ऑन पर छक्का भी जड़ा था लेकिन चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और वह आउट हो गए।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें 

चौथे ओवर में गेंदबाजी करने रबाडा ने दूसरी गेंद गुड लेंथ पर डाली और गेंद कोहली की कमर पर लगकर शार्ट फाइन लेग की दिशा में तैनात राहुल चाहर के हाथों में जा पहुंची। विकेट अंपायर ने कोहली को नॉट आउट करार दिया। पंजाब किंग्स ने रिव्यू की मांग की तो थर्ड अंपायर ने पाया कि गेंद ने कोहली के ग्लव्स के कुछ हिस्से को छुआ है। जिस वजह से अंपायर ने किंग कोहली को आउट करार दिया।

विराट कोहली भी अपनी ऐसी हालत पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे। वह पवेलियन लौटते समय आसमान की तरफ देख रहे थे और चिल्लाए ‘आप मुझसे और क्या कराना चाहते हैं?” कोहली का ऐसा रिएक्शन देखकर उनके चाहने वालों का दिल पसीज गया।

Comments

Translate »