इरफ़ान खान के बेटे बाबिल ने एक्टिंग के लिए छोड़ा कॉलेज, लिखा एक्टिंग पर पूरा ध्यान देना चाहता हूँ 

इरफ़ान खान के बेटे बाबिल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये बताया है कि उन्होंने एक्टिंग स्कूल छोड़ने का फैसला ले लिया है। बाबिल लंदन में वेस्टमिंस्टर विश्विद्यालय से फिल्म का एक कोर्स कर रहे थे।

इरफ़ान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अधिकतर अपने पिता इरफ़ान की तस्वीरे और वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। अब उन्होंने एक पोस्ट के जरिये बताया है कि उन्होंने एक्टिंग स्कूल छोड़ने का निर्णय ले लिया है। आपको बता दे कि बाबिल लंदन में वेस्टमिंस्टर विश्विद्यालय से फिल्म का एक कोर्स कर रहे थे। जिसे अब उन्होंने छोड़ने का फैसला ले लिया है।

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ” मुझे आपकी बहुत याद आएगी, मेरे प्यारे दोस्तो। यहाँ मुंबई में मेरा छोटा सा सर्कल है, कुल मिलाकर 2-3 दोस्त हैं। आप सभी ने मुझे एक अलग सी ठंडी जगह पर एक घर दिया और मुझे महसूस कराया कि मैं अपना हूँ। धन्यवाद, आज मैं ड्राप आउट कर रहा हूँ । क्योंकि मैं अब सब कुछ एक्टिंग के लिए दे रहा हूँ। वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी अलविदा, आई लव यू मेरे प्यारे दोस्तों।

बाबिल के पिता इरफ़ान खान अब इस दुनिया में नहीं हैं। बाबिल अक्सर उनकी यादे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बाबिल अब एक्टिंग दुनिया में कदम रखने वाले हैं और वे तृप्ति डिमरी द्वारा अभिनीत ओटीटी फिल्म “काला” से डेब्यू करने वाले हैं।

वहीं डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले बाबिल को दूसरा प्रोजेक्ट भी मिल गया है। वे निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म में भी नजर आएंगे।

Comments

Translate »