Video: इब्राहिम अली खान के साथ डिनर डेट पर पहुंची ये एक्ट्रेस, पैपराजी को देख चेहरा छिपाती आई नजर 

इब्राहिम अली खान को बीती रात पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान उनके साथ एक एक्ट्रेस भी थी, जो कैमरे को देखते ही अपना मुँह छिपाती नजर आई।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान कल एक एक्ट्रेस के साथ डिनर करने पहुंचे। इस दौरान जहाँ इब्राहिम पैपराजी को देखकर मुस्कुराते नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस अपना चेहरा छिपाती नजर आई। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी है। जैसे ही दोनों डिनर करके बाहर पहुंचे तो पैपराजी ने दोनों को घेर लिया। इब्राहिम और पलक की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

लोगों ने किए फनी कमेंट

पलक और इब्राहिम की ये वीडियो और तस्वीरें देख लोग कयास लगा रहे है कि शायद दोनों डेट कर रहें है। इसके अलावा कुछ अन्य लोगों ने फनी कमेंट भी किए हैं। एक ने लिखा, ‘मुहं तो ऐसे छिपा रही है जैसे कोई गलत काम करते पकड़े गए। दूसरे ने लिखा, ‘मम्मी डांटेंगी, इसलिए चेहरा छुपा रही है। एक अन्य ने लिखा, सैफ का बेटा तो सैफ से भी ज्यादा तेज निकला।

यहां देखिए वीडियो और तस्वीरें

पलक की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म

पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार है। पलक की डेब्यू फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ है इस फिल्म को विवेक ओबरॉय और प्रेरणा वी अरोड़ा प्रोड्यूस कर रहे है जबकि विशाल मिश्रा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इसके अलावा पलक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती रहती है।

Comments

Translate »