परेश रावल और शिल्पा शेट्टी की ‘हंगामा 2’ मूवी करोड़ों में बिकी,जानिए किस प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 जल्द रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बहुत बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। अब खबर आ रही थी कि फिल्म के लिए कई प्लेटफार्म के मेकर्स को तगड़े ऑफर मिल रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता परेश रावल हंगामा 2 मूवी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं।यह दोनों स्टार जल्द ही हंगामा 2 फिल्म में नजर आने वाले हैं। जबसे इस फिल्म के बारे में जो घोषणा की थी तब से  हर कोई बेसब्री से इसका इंतजार कर रहा है। फिल्म वैसे तो थियेटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब कोरोना  महामारी के कारण यह over-the-top ओटीटी प्लेटफॉर्म और उसके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

कोरोनावायरस महामारी के कारण थिएटर काफी समय से बंद है और अब साफ लग रहा है कि हाल फिलहाल में सिनेमा घर खुलने वाले भी नहीं है। ऐसे में हंगामा 2 फिल्म को अब डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।  फिल्म को डिजनी हॉटस्टार ने खरीद लिया है।

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, कॉमेडी मूवी को डिजनी प्लस हॉटस्टार को 300000000 रूपये में बेचा गया है। हालांकि, इसमें सेटेलाइट अधिकार शामिल नहीं है। इसके साथ ही टीवी प्रीमियर के लिए सटीक आंकड़ा अभी तक सामने नहीं आया है। कुल मिलाकर पूरा आंकड़ा 36 करोड़ का बताया जा रहा है। हंगामा 2 ओटीटी पर कब होगी इसकी कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है। हालांकि फिल्म मेकर्स ने डिजनी हॉटस्टार पर फिल्म के आने पर भी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

बता दें कि हंगामा 2 एक हल्की-फुल्की फिल्म है । इस फिल्म का मजा हर आयु वर्ग के लोग ले सकते हैं। इससे पहले खबरें आ रही थी कि फिल्म के लिए कई प्लेटफार्म के मेकर्स को तगड़े ऑफर मिल रहे हैं। लेकिन अब फिल्म डिजनी की झोली में आ गिरी है। कुछ दिनों पहले निर्माता रतन जैन ने स्पष्ट किया था कि फिल्म और टीवी पर रिलीज होगी लेकिन उन्होंने किसी प्लेटफार्म का नाम नहीं बताया था। उन्होंने कहा था कि हमको लगता है कि यह फिल्म प्रशंसकों का खूब मनोरंजन करेगी और इस कठिन दौर में कुछ उत्साह बढ़ाएगी।

हंगामा 2 फिल्म में शिल्पा शेट्टी , परेश रावल , मनोज बाजपेई , आशुतोष राणा , राजपाल यादव , जॉनी लीवर और टिंकू तलसानिया अहम भूमिका में है। अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी नजर आ सकते हैं। फिल्म की शूटिंग से पहले ही इस मूवी की पूरी स्टारकास्ट कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में प्रमोशन के लिए पहुंची थी। आपको बता दें शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म के जरिए काफी लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में कमबैक किया है।

Comments

Translate »