Site icon www.4Pillar.news

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा ने फाइनल किया वेडिंग वेन्यू, राजस्थान के इस रिसॉर्ट में करेंगे शादी

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा ने फाइनल किया वेडिंग वेन्यू, राजस्थान के इस रिसॉर्ट में करेंगे शादी

Raghav Chadha Parineeti Chopra Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और AAP नेता राघव चड्ढा इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने शादी का वेन्यू फाइनल कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी करेंगे। पिछले महीने ही राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई हुई थी। इसके बाद दोनों राजस्थान की विभिन्न जगहों पर जाकर अपनी शादी का वेन्यू फाइनल करने में लगे हुए थे। जहां परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने कई रिसॉर्ट के मालिकों और टूरिज्म डिपार्टमेंट से बात की थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को उदयपुर का द ऑबेरॉय उदयविलास रिसॉर्ट काफी पसंद आया है। यह रिसॉर्ट पिछोला झील के तट पर है। द ऑबेरॉय उदयविलास रिसॉर्ट का आंगन मेवाड़ स्टाइल में बना हुआ है। इसमें हरे-भरे लॉन, आधुनिक फव्वारे और लग्जरी सुइट सहित काफी चीजें हैं।

राजस्थान बना सेलेब्रिटीज की खास पसंद

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा से पहले राजस्थान में कई सेलेब्रिटीज शादी रचा चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास (Priyanka Chopra Nick Jonas) , विक्की कौशल कटरीना कैफ ( Vicky Kaushal Katrina Kaif), कायरा  अडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani  Sidharth Malh0tra Wedding ) सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने राजस्थान में शादी रचाई है। निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने राजस्थान के उम्मेद पैलेस में शादी रचाई थी। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने स्वाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की थी। कायरा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे।

Exit mobile version