Site icon www.4Pillar.news

परिणीति चोपड़ा ने जमीन पर बैठ बचपन के दोस्तों संग खाया पिज्जा, तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘कॉलेज के दिनों की याद आ गई’

परिणीति चोपड़ा ने जमीन पर बैठ बचपन के दोस्तों संग खाया पिज्जा, तस्वीरें देख फैंस बोले- 'कॉलेज के दिनों की याद आ गई'

सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में परिणीति अपने बचपन के दोस्तों संग खूब एन्जॉय करती नजर आ रही है। वे जमीन पर बैठकर दोस्तों संग पिज्जा खाती नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कितनी बड़ी फूडी (खाने की शौकीन) है, उनको फॉलो करने वाले लोग ये बात जरूर जानते होंगे। खासकर बात जब पिज्जा की हो तो एक्ट्रेस खुद को रोक ही नहीं पाती, जिसका सबुत उनके द्वारा शेयर की गई उनकी लेटेस्ट तस्वीरें है। परिणीति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस पिज्जा एन्जॉय करती नजर आ रही है।

जमीन पर बैठ खाया पिज्जा

परिणीति ने रेड कारपेट के बाद के पलों की कुछ तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में परिणीति अपने दोस्तों संग जमीन पर बैठी नजर आ रही है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस के हाथ में पिज्जा की स्लाइस देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में उनके दोस्त भी नजर आ रहे है और सभी मिलकर पिज्जा खा रहे है। एक अन्य वीडियो में परिणीति अपने दोस्त नम्रता और राकेश से बातचीत करती नजर आ रही है।

तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा,रेड कारपेट के बाद अपनी हिल्स खोल दो। गले लगाओ, गले लगाओ, हँसो और अपने चेहरे को पिज्जे से भर दो। परिणीति की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘परिणीति मैम आपको ऐसा करता देख कॉलेज के दिनों की याद आ गयी। दूसरे ने लिखा, ‘सो क्यूट।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें परिणीति चोपड़ा की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, अनुपम खैर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता नजर आएँगे। इसके अलावा वे रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगी।

Exit mobile version