विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के खिलाफ ऑनलाइन गैंबलिंग मामले में चेन्नई हाई कोर्ट में याचिका दायर

1
Petition filed against Virat Kohli and actress Tamannaah Bhatia in Chennai High Court in online gambling case
विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के खिलाफ ऑनलाइन गैंबलिंग मामले में चेन्नई हाई कोर्ट में याचिका दायर

इन दिनों ऑनलाइन गैंबलिंग युवाओं में बहुत लोक्रप्रिय हो रही है। आकाश चोपड़ा सौरव गांगुली और विराट कोहली जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स को ऑनलाइन गैंबलिंग ऐप ने अपने साथ जोड़ा हुआ।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में गिरफ्तार करने की याचिका दायर की गई है।

दायर याचिका में क्रिकेटर और और एक्ट्रेस पर ऑनलाइन जुआ को प्रमोट करने  लगाया गया है। याचिकाकर्ता सूर्यप्रकाशम ने कहा कि नौजवान ऑनलाइन गैंबलिंग के आदी हो रहे हैं। उन्होंने ऐसी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

याचिकाकर्ता सूर्यप्रकाशम ने अदालत में दायर याचिका में कहा कि गैंबलिंग कंपनियां युवाओं के ब्रेन वाश करने के लिए विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का इस्तेमाल कर रही हैं। इस लिए दोनों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

वकील ने कहा याचिका में कहा कि एक युवक ने इसी वजह से आत्महत्या कर ली क्योंकि वह उस पैसे को वापिस नहीं कर पाया जो उसने ऑनलाइन जुआ खेलने के लिए लिया था। गैंबलिंग के नशा समाज के लिए बहुत ज्यादा खतरनाक है और आर्टिकल 21 उल्लंघन है। सेलेब्रिटीज लोगों को ऑनलाइन गैंबलिंग खेलने का लालच दे रहे हैं। इसके प्रसार प्रचार से लोगों की मनोदशा प्रभावित हो रही है। ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा बोली-ओये कोहली चौका मार न ,देखें मजेदार वीडियो

विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के खिलाफ चेन्नई हाई कोर्ट में दायर याचिका पर 4 अगस्त 2020 को सुनवाई होगी। ये भी पढ़ें :विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस से बचने के लिए वीडियो जारी कर दिया ये संदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here