दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के घर हुई चोरी

बिग बॉस के घर में आने के बाद चर्चा में आई दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के घर चोरी की वारदात हुई है। अनुसार चोरों ने घर में घुसकर तीन सोने की अंगूठियां और 60 हजार रुपए की नकदी लूटी हैं।

दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे के घर पर चोरी की वारदात हुई है। बीते मंगलवार के दिन चोरों ने घर में घुसकर 60 हजार रुपए की नकदी और सोने के आभूषणों पर हाथ साफ किया है। पुलिस के अनुसार चोरों ने ज्योति आम्गे के नंदनवन इलाके में स्थित घर में रात को एक से साढ़े तीन बजे तक घुसकर चोरी की है।

ज्योति आम्गे अपने माता-पिता के साथ अमेरिका में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थी। मंगलवार की रात को जब ज्योति आम्गे ‘बाबासाहेब अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंच रही थी तो उनके भाई सतीश आम्गे और भाभी ने घर पर ताला लगा दिया था और ज्योति को लेने एयरपोर्ट पर पहुंच गए।विश्व की सबसे छोटी महिला ज्योति आमगे ने किया योगा

पुलिस के अनुसार इस मौके का फायदा उठाकर चोर ज्योति आम्गे के घर में घुस गए और अलमारी में रखी हुई तीन सोने की अंगूठियां और नकदी लेकर फरार हो गए। परिवार को घर पर पहुंचने के बाद इस वारदात का पता चला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें,ज्योति आम्गे बिग बॉस के सीजन तीन में भी हिस्सा ले चुकी है। नागपुर की रहने वाली ज्योति आम्गे की उम्र 25 साल है। उनका कद 24.7 इंच है। ज्योति आम्गे का नाम साल 2009 से ‘गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्डस रिकॉर्ड’ में दर्ज है। इसी साल ज्योति आम्गे ने लोक सभा चुनाव में वोट डाली थी ,उनकी फोटो खूब वायरल हुई थी। देखें शिल्पा शेट्टी का वायरल योगा वीडियो

Comments

Translate »