डोनाल्ड ट्रंप ने कहा-अमेरिका और भारत कोरोना वायरस को हरा देंगे,पीएम मोदी बोले-थैंक्यू

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक ब्यान में कहा कि अमेरिका और भारत अदृश्य दुश्मन को मिलकर हरा देंगे। जिसके जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा,इस महामारी से हम सब सामूहिक रूप से लड़ रहे हैं।

पीएम मोदी ने ट्रंप ने यूएस प्रेजिडेंट डोनाल्ड ट्रंप का धन्यवाद करते हुए ट्विटर पर लिखा ,”इस महामारी से हम सब सामूहिक रूप से लड़ रहे हैं। ऐसे वक्त में सभी देशों के लिए जरूरी होता है कि मिलकर काम करें। दुनिया को सेहतमंद बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश करें और COVID 19 से छुटकारा दिलाएं। ”

इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट करते हुए कहा ,” मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि अमेरिका अपने भारतीय दोस्तों को वेंटिलेटर दान करेगा। इस महामारी के समय में हम भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं। हम वैक्सीन तैयार करने में भी सहयोग कर रहे हैं। इकट्ठे होकर हम इस अदृश्य शत्रु (कोरोना वायरस ) को हरा देंगे। ”  ये भी पढ़ें : कोरोना वायरस को WHO ने घोषित किया महामारी,जानें खास बड़ी बातें

आपको बता दें ,इससे पहले मलेरिया की दवाई हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन को लेकर भारत और अमेरिका में तनातनी भी हुई थी। जिसके बाद भारत ने अमेरिका को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन भेज दी थी। इसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया था।

Comments

Translate »