जम्मू कश्मीर के सोपोर में CRPF बंकर पर पेट्रोल बम फेंकने वाली महिला हसीना अख्तर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के सोपोर में CRPF bunker पर पेट्रोल बम फेंकने वाली महिला हसीना अख्तर को कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने दी है।

जम्मू कश्मीर के सोपोर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक बंकर पर पेट्रोल बम फेंकने वाली महिला को जम्मू कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार के दिन बंकर पर पेट्रोल बम फेंकने का एक CCTV वीडियो सामने आया था। सीसीटीवी फुटेज में बुर्कानशी महिला अपने वैनिटी बैग से पेट्रोल बम निकालकर फेंकती हुई नजर आई थी। बम फेंकने के बाद वहां आग लग जाती है जिसे बल के जवान बुझाते हुए नजर आते हैं। बम फेंकने की आरोपी महिला को UAPA सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला पहचान हसीना अख्तर के रूप में हुई है। वह आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की ओवर ग्राउंड वर्कर है।

कश्मीर जोन आईजीपी विजय कुमार ने संवदाताओं को बताया कि सीआरपीएफ के बंकर पर बम फेंकने वाली महिला की पहचान कर ली गई है। आरोपी हसीना अख्तर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, हसीना अख्तर के खिलाफ उत्तरी कश्मीर के अलग-अलग पुलिस थानों में तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। हसीना अख्तर आतंकी संगठन लश्कर के लिए काम करती है। इसके अलावा उसके संबंध दुख्तरान-ए-मिल्लत संगठन प्रमुख आसिया अंद्राबी के साथ भी हैं।

ये भी पढ़ें, वाइट लहँगा, मांग में सिंदूर लगाए बेहद खूबसूरत नजर आई तेजस्वी प्रकाश, लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ 

इससे पहले हसीना के खिलाफ लश्कर के पोस्टर चिपकाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था। लेकिन बाद में वह जमानत पर बाहर आ गई थी। सीआरपीएफ के बंकर पर बम फेंकने वाली हसीना अख्तर की पहचान एक वीडियो वायरल होने के बाद हुई है।

Comments

Translate »