Site icon www.4Pillar.news

36 साल उम्र में छोटे डांसर को डेट कर रही है पॉप सिंगर मैडोना

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जब अपने से 10 साल उम्र में छोटे निक जोनस से शादी की थी तो सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया गया था। अब अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना अपने से उम्र में 36 साल छोटे विलियम्स के साथ डेट कर रही

36 साल उम्र में छोटे डांसर को डेट कर रही है पॉप सिंगर मैडोना

पॉप सिंगर मैडोना की उम्र 61 साल है

मैडोना के प्रेमी विलियम्स की उम्र 25 साल है

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जब अपने से 10 साल उम्र में छोटे निक जोनस से शादी की थी तो सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया गया था। अब अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना अपने से उम्र में 36 साल छोटे विलियम्स के साथ डेट कर रही हैं।

टीएमजेड की रिपोर्ट के अनुसार विलियम्स के पिता ने बताया कि मैडोना उनके बेटे को डेट कर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि यह रिश्ता गहराता जा रहा है। विलियम्स के पिता ने टीएमजेड को बताया की मैडोना ने एक शो के बाद लॉस वेगास के ‘सिजर्स पैलेस’ में उनकी पत्नी लॉरी और उनको डिनर के लिए बुलाया था।

‘डेली मेल डॉट कॉ डॉट यूके’ की रिपोर्ट में भी 61 वर्षीय मैडोना और 25 साल के डांसर विलियम्स के रिलेशनशिप के बारे में बताया गया है। विलियम्स के पिता ने डेली मेल डॉट कॉ डॉट यूके को बताया कि मैडोना पहले ही कह चुकी है कि वह विलियम्स से प्यार करती हैं।

विलियम्स के पिता को इस बात से कोई एतराज नहीं है कि उनके बेटे की गर्लफ्रेंड उनसे भी उम्र में बड़ी है। उनके बेटे और मैडोना की उम्र में 36 साल का फासला है। उन्होंने टीएमजेड को बताया कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है और वह अपने बेटे के लिए खुश हैं।

Exit mobile version