Site icon www.4Pillar.news

आदिपुरुष फिल्म में राम और सीता का किरदार निभाएंगे प्रभास और कृति सेनन

बॉलीवुड अभिनेता प्रभास सैफ अली खान सनी सिंह और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष के स्टार कास्ट का चयन हो गया है।

बॉलीवुड अभिनेता प्रभास सैफ अली खान सनी सिंह और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष के स्टार कास्ट का चयन हो गया है।

बाहुबली फिल्म अभिनेता प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष मैं अभिनेत्री कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं ।आदिपुरुष मूवी में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं सैफ अली खान रावण का किरदार निभा रहे होंगे । धार्मिक कथा पर आधारित मूवी आदिपुरुष में कृति सनोन सीता का किरदार निभाते हुए नजर आएगी । इस फिल्म में लक्ष्मण का किरदार सनी सिंह निभा रहे हैं । इस तरह फिल्म की लीड स्टार कास्ट का चयन हो गया है ।

अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा करते हुए यह जानकारी दी है। कृति सनोन ने प्रभास और सनी सिंह के साथ वाली फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,” आदिपुरुष यह कुछ खास है । इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनकर गर्व और सम्मानित महसूस होने के साथ ही मेरा उत्साह सातवें आसमान पर है ।

फिल्म मेकर ओम राऊत के निर्देशन में बन रही फिल्म आदिपुरुष फिल्म हिंदी तमिल तेलुगू मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज होगी । यह पहला अवसर है जब सैफ अली खान और प्रभास एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे । आदिपुरुष फिल्म 3डी में होगी और इस फिल्म में प्रभास के अंदाज को देखने के लिए उनके फैंस अभी से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं ।

Exit mobile version