Site icon www.4Pillar.news

Adipurush Trailer: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें  

Adipurush Trailer: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें

Adipurush Trailer: बाहुबली स्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। रामायण पर आधारित इस फिल्म में प्रभास भगवान श्रीराम तथा कृति सेनन माता सीता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

Adipurush Trailer Out: रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। प्रभास और कृति सेनन की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं लंबे इंतजार के बाद अब मेकर्स ने ‘आदिपुरुष’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। सोशल मीडिया पर आदिपुरुष के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दे कि इस फिल्म में प्रभास ने भगवान श्रीराम, कृति सेनन ने माता सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण और सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है।

आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर की शुरुवात ‘मंगल भवन अमंगल हारी…’  म्यूजिक के साथ होती है जिसे सुनने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते है। तभी प्रभास की धमाकेदार एंट्री होती है जो श्रीराम के किरदार में नजर आ रहे है। ट्रेलर में इसके बाद रावण को दिखाया गया है जो भिक्षा मांगने आते है और माता सीता लक्ष्मण रेखा को पार करके उन्हें भिक्षा देती है।

आदिपुरुष के ट्रेलर श्रीराम के वनवास से लेकर सीता के हरण की झलक भी दिखाई गई है। इसके अलावा श्रीराम कैसे लंका जाकर सीता को बचाते है इसके भी कुछ सीन्स ट्रेलर में दिखाए गए है।

कब रिलीज होगी आदिपुरुष ?

बता दे कि ओम राउत द्वारा निर्देशित ‘आदिपुरुष’ एक पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी के साथ-साथ तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी। यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version