Prajwal Revanna Arrested: प्रज्वल रेवन्ना को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया, सेक्स टेप मामले में SIT करेगी पूछताछ

Prajwal Revanna Arrested: सेक्स टेप के आरोपी जेडी(एस ) सांसद प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया है। हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर करीब 3000 महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप हैं।

निलंबित जेडीएस नेता और लोकसभा चुनाव 2024 में NDA के साझा उम्मीदवार पर यौन शोषण के आरोप हैं। उन्हें विदेश से आते ही Kempegowda International Airport पर कर्नाटक पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है।गुरुवार दोपहर को इंटरपोल से उनके आगमन की सूचना मिलने के बाद एक विशेष जांच दल, बेंगलुरु पुलिस और आव्रजन अधिकारीयों ने कर्नाटक के हासन से सांसद को गिरफ्तार करने की तैयारियां शुरू कर दी थी। उनकी फ्लाइट गुरुवार देर रात करीब 12:05 बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पहुंची थी। जहां पहले से मौजूद स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम और कर्नाटक पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार,म्यूनिख से आने वाली लुफ्थांसा एयरलाइन की फ्लाइट देर रात बेंगलुरु के केंपेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची थी। इस फ्लाइट में प्रज्वल रेवन्ना सवार थे। रेवन्ना को विशेष जांच दल ने सेक्स टेप मामले में पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। रेवन्ना के संभावित आगमन से पहले केंपेगौड़ा हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तारी

इससे पहले बुधवार के दिन स्थानीय अदालत ने प्रज्वल की अग्रिम जमानत की अर्जी रद्द कर दी थी। हासन सांसद की गिरफ्तारी के बारे में बताया गया,” प्रज्वल रेवन्ना ने लुफ्थांसा एयरलाइन्स की म्यूनिख से बेंगलोर आने वाली फ्लाइट में अपनी टिकट आरक्षित कराई थी। यह उड़ान गुरुवार दोपहर म्यूनिख से रवाना हुई और देर रात 12 बजकर 05 मिनट पर बेंगलोर पहुंची। ” एसआईटी पहले से ही बेंगलुरु एयरपोर्ट पर रेवन्ना के इंतजार में तैनात थी।

विदेश भाग गए थे प्रज्वाल रेवन्ना

कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से जेडीएस और एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे प्रज्वल रेवन्ना सेक्स टेप काण्ड का मामला पब्लिक डोमेन में आने के बाद विदेश भाग गए थे। अब लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले प्रज्वल रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रेवन्ना की अग्रिम जमानत खारिज

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हासन सांसद के खिलाफ यौन शोषण के तीन मामले दर्ज हैं। हाल ही में रेवन्ना ने एक वीडियो संदेश के जरिए यह जानकारी दी थी कि वह 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होंगे।

फिलहाल प्रज्वल रेवन्ना को जर्मनी से वापस आने के बाद बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। आज शुक्रवार के दिन पुलिस उन्हें अदालत ले जा कर रिमांड मांगेगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9266 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments