Site icon www.4Pillar.news

प्रीति जिंटा ने अभय देओल संग मनाई ‘डिंपल’ वाली दिवाली, तस्वीरें देख फैंस ने किए मजेदार कमेंट  

अभय देओल ने प्रीति जिंटा के साथ दीपावली का त्यौहार सेलिब्रेट किया। एक्टर ने अपने दिवालीसेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिस पर फैंस की मजेदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। 

अभय देओल ने प्रीति जिंटा के साथ दीपावली का त्यौहार सेलिब्रेट किया। एक्टर ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिस पर फैंस की मजेदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

देशभर में बीते दिन दीपावली का त्यौहार बड़ी धूम-धाम से सेलिब्रेट किया गया। बॉलीवुड में भी हर साल इस त्यौहार को लेकर काफी उत्साह देखा जाता है। लगभग सभी बड़े सेलिब्रिटीज दिवाली के मौके पर पार्टी या गेट-टुगेदर करते नजर आते है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है। बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा ने इस बार एक्टर अभय देओल और अपने परिवार संग दिवाली का त्यौहार सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

प्रीति जिंटा और अभय देओल की ‘डिंपलवाली’

बीते दिन देशभर में जहां सभी लोग दिवाली का त्यौहार सेलिब्रेट कर रहे थे, वहीं प्रीति और अभय ने ‘डिंपलवाली‘ त्यौहार सेलिब्रेट किया। अभय का दिवाली को डिंपल वाली दिवाली कहने के पीछे का कारण खास है। दरअसल दिवाली के मौके पर प्रीति जिंटा और अभय देओल ने एक प्रतियोगिता रखी ये देखने के लिए किसके पास ज्यादा गहरे डिंपल है। तस्वीरों में दोनों को अपने डिंपल फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘दिवाली पर ये कॉम्पिटिशन कुछ इस प्रकार रहा कि किसके पास ज्यादा गहरे डिंपल है। मैंने कहा कि मेरे पास दो है। इसपर उन्होंने कहा कि उन्हें दो से ज्यादा डिंपल की जरुरत नहीं है। काश ! मैं सुंदर होता। हैप्पी डिंपलवाली।’

फैंस ने यूं किया रिएक्ट

प्रीति जिंटा और अभय देओल की इन तस्वीरों पर सेलेब्स और फैंस के ढेरों कमेंट देखने को मिल रहे है। एक फैन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ”बहुत ही कम केस में ऐसा होता है कि फोटो का कैप्शन फोटो से अच्छा होता है।’ दूसरे ने लिखा, ‘हैप्पी डिंपल दीवाली।’ एक अन्य लिखते है, ‘इतने डिंपल तो डिंपल कपाड़िया के भी नहीं थे।’

Exit mobile version