प्रीति जिंटा लॉकडाउन में फिट रहने के लिए कर रही है इस जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल,वीडियो

1
Preity Zinta uses jugaad technique to fit in lockdown
प्रीति जिंटा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने लॉकडाउन में वर्कआउट करने के लिए नया तरीका ढूंढ निकाला है। जिसके इस्तेमाल से वह घर पर ही एक्सरसाइज कर रही है।

कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में बॉलीवुड के सभी सितारे घर पर ही क्वारंटाइन हैं। ऐसे में फ़िल्मी हस्तियां अपने फैन से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ वीडियो भी शेयर कर रहे हैं।

इन सबसे इतर, अभिनेत्री प्रीति जिंटा को जिम बंद हो जाने के कारण वर्क आउट करने में परेशानी आ रही थी। जिसका जुगाड़ उन्होंने घर पर ही कर लिया है। प्रीति ने एक्सरसाइज करने के लिए जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल किया। जिसमें वह लैंप पोस्ट के सहारे कसरत कर रही है। उन्होंने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

प्रीति जिंटा ने वर्क आउट वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” इस संगरोधक के दौरान फिट रहने के विभिन्न तरीके खोजना। आम भाषा में यह वही है ,जो जुगाड़ की तरह दिखता है। लगे रहो। फिट रहो। ”

https://www.instagram.com/p/CAccaKoANFG/

प्रीति जिंटा के इस जुगाड़ तकनीक की खूब तारीफ हो रही है। उनके इस वीडियो पर बॉलीवुड से लेकर फैंस तक खूब कमेंट कर रहे हैं। मात्र 20 घंटों में इस वीडियो को 262,871 बार देखा जा चूका है और येसिलसिला लगातार जारी है।

ये भी पढ़ें शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने किया हवा में जिम्नास्टिक स्टंट,टाइगर श्रॉफ ने दिया ज़बरदस्त रिएक्शन

देखें, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट वायरल वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here