Video:लॉकडाउन में ऋचा चड्ढा सीख रही है बेली डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेली डांस का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने एक नोट लिखकर फैंस को जानकारी दी है।

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड सितारे अपने घर पर हैं। ऐसे में कलाकार अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए अलग-अलग तरह के वीडियो  और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी ऐसा ही एक वीडियो  अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। बेली डांस वीडियो  को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ऋचा चड्डा ने लिखा ,” आज एक इंटरव्यू में पूछा गया कि लोगों को ये क्यों नही पता कि मैं एक कत्थक डांसर भी हूं ? क्यों मैंने कई फिल्मों में डांस नहीं किया ?”

ऋचा चड्ढा ने आगे लिखा ,” इस सवाल पर मेरी प्रतिक्रिया थी कि मैं अपनी रचनात्मक को संतुष्ट करने के लिए एक नई कला सीख सीख रही हूं। मैं आग्रह करती हूं, किसी लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, किसी को सिर्फ अपेक्षाओं के बिना सीखना चाहिए। ”

“एक सूंदर चित्रकारी को देखकर मैं एक बेस्ट एक्ट्रेस बन सकती थी। अद्धभुत कविता और साहित्य पढ़ना मुझे बेहतर अभिनेता बना सकता था। यह सीखना कि कैसे गायन ने मुझे एक बेहतर अभिनेत्री बना दिया है। ” ऋचा चड्ढा ने लिखा।

Comments

Translate »