शहनाज़ गिल का वायरल OMG वीडियो देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। शहनाज़ गिल की बातें सुनकर आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 13 में शहनाज़ गिल दर्शकों को खूब हंसाती रही। शो में लोग उनके बोलने और कॉमेडी करने के अंदाज को काफी पसंद करते थे। अब लॉकडाउन में शहनाज़ अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए हंसा रही है।

पंजाब की कटरीना कही जाने वाली गिल का सेंस ऑफ़ ह्यूमर बड़ा ही लाजवाब है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसको देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं पा सकेंगे।

शहनाज़ गिल सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ,ट्विटर,फेसबुक ,इंस्टाग्राम और टिक टोक पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने एक टिक टोक वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है। इस वीडियो में पंजाबी कुड़ी कोरोना वायरस को जमकर बद दुआएं देती हुई नजर आ रही है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस गूगल मैप वाली आंटी के बारे में भी पूछती हुई नजर आ रही है। यूट्यूब वीडियो में पंजाबी कटरीना कह रही है कि लॉकडाउन के कारण उन्हें घर में घिस-घिस कर बर्तन धोने पड़ रहे हैं। जिसके बाद वह कोरोना को कोसती हुई नजर आ रही।

वहीँ, शहनाज़ वीडियो में आगे पूछती है ,’ ना कोई बाहर जा रहा है और ना कोई रास्ता बता रहा है। ये गूगल मैप वाली आंटी क्या काम कर रही होगी ? बेचारी का क्या लॉकडाउन में क्या हाल हो रहा होगा ?

Comments

Translate »