Man vs Wild में बेयर ग्रिल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अलग अंदाज में दिखाई देंगे

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही दुनिया के सबसे फेमस थ्रिलर टीवी शो मैन vs वाइल्ड में नजर आने वाले हैं। बेयर ग्रिल्स के इस टीवी शो की तस्वीरें देखकर लगता है कि मोदी एपिसोड सबसे रोमांचक होने वाला है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमने विदेशों यात्रा करते हुए और वहां संस्कृति के बारे में समझते हुए ,ढोल, नगाड़ा, बांसुरी बजाते हुए तो देखा है। लेकिन ये पहली बार जब मोदी किसी खतरों से भरे हुए शो में नजर आने वाले हैं।

मैन vs वाइल्ड की मोदी एपिसोड की तस्वीरों पर ध्यान दें तो प्रधानमंत्री मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ ट्यूब की छोटी सी किश्ती में पानी में नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में मोदी और बेयर ग्रिल्स के साथ किसी टापू पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में दोनों पोज देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों से साफ नजर आता है की मोदी किसी एडवेंचर पर हैं।

प्रधानमंत्री मोदी से पहले भी कई सेलिब्रिटी ने सी शो में हिस्सा लिया है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी इस शो में शिरकत कर चुके हैं। बराक ओबामा ने न केवल जंगल का भ्रमण किया था बल्कि भालू की आधी खाई हुई मछली को भी खाया था।

अमेरिकी राष्ट्रपति के अलावा हॉलीवुड मूवी ‘स्पाइडरमैन : फार फ्रॉम होम’ के खलनायक ‘जेक जिलेनहॉल’ ने इस शो में बर्नौली पहाड़ से नीचे उतरने की हिम्मत दिखाई थी। वह एक रस्सी के सहारे पहाड़ की छोटी से निचे उतरे थे।

Comments

Translate »