प्रियंका चोपड़ा और हरमन बवेजा का इस वजह से हुआ था ब्रेकअप, जानिए इनसाइड स्टोरी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अभिनेता हरमन बावेजा के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही थी। हालांकि दोनों का प्यार ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और ब्रेकअप हो गया। आइए जानते हैं अंदर की स्टोरी, किस वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ था।

बॉलीवुड में जब दो सेलिब्रिटीज एक दूसरे के करीब आते हैं तो उनके इश्क की महक चारों तरफ फैल जाती है। भले ही वो उसको कितना भी छुपाने की कोशिश कर ले। हालांकि कुछ मामले ऐसे भी हैं जिनको मीडिया तक भी नहीं पकड़ पाया।  उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धार और यामी गौतम की शादी का मामला। इन सबसे इतर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हरमन बवेजा के रिलेशनशिप के खबरें खूब सुर्खियों में रही थी। लेकिन दोनों का प्यार ज्यादा दिन तक परवान नहीं चढ़ पाया। लेकिन जब कपल बनने के बाद भी यह लोग अलग होते हैं तो हर किसी का दिल टूट जाता है। इस लिस्ट में हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल है।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां लूटी थी। दोनों का प्यार ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था और दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ऐसे में आज आज हम आपको दोनों की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में बताएंगे।

इस वजह से हुआ था दोनों का ब्रेकअप

हरमन बवेजा और प्रियंका चोपड़ा की पहली मुलाकात साल 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ के सेट पर हुई थी।  दोनों फिल्म में लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई ज्यादा समय नहीं लगा कि दोनों में प्यार हो और ब्रेकअप हो गया ।

बताया जाता है कि दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने से पहले ही इनके रिश्ते अलग हो गए थे। बता दें, किसी तीसरे की एंट्री से दोनों अलग नहीं हुए थे। दरअसल खुद हरमन के काम के कारण दोनों का ब्रेकअप हुआ।

हरमन बावेजा अपने काम पर करना चाहते थे फोकस

एक इंटरव्यू में हरमन बावेजा ने स्पष्ट कहा था कि प्रियंका के लिए उनके पास समय नहीं नहीं था। जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे। अभिनेता की करियर की शुरुआत थी, दो फिल्मों पहले ही फ्लॉप हो गई थी।  इसलिए उन पर ज्यादा दबाव बढ़ गया था। ऐसे में उस समय वह पूरी तरह से बस अपने अभिनय के करियर पर फोकस करना चाहते थे। ऐसे में फिल्म ‘व्हाट्स योर राशी’ उनके लिए काफी अहम थी ।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार उस समय प्रियंका अपने रिश्ते के लिए हरमन के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती थी। लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। यही कारण था कि दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां बढ़ने लगी थी। मीडिया की मानें तो इससे परेशान होकर ही प्रियंका ने हरमन से रिश्ता तोड़ दिया था ।क्योंकि वह खुद को एक सफल एक्टर के तौर पर स्थापित नहीं कर सके थे।

ब्रेकअप के बाद दोनों एक्स लवर की मुलाकात कनाडा के एक अवार्ड कार्यक्रम में हुई थी। इस दौरान दोनों ने पुरानी बातों को भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया था। इतना ही नहीं जब प्रियंका ने निक जोनास से शादी की थी तो हरमन रिसेप्शन में पहुंचे थे और सब को साफ कर दिया था कि अब प्रियंका उनकी अच्छी मित्र है।

Comments

Translate »