Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी के जरिए माँ बनने पर तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों लिया था ये फैंसला 

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि आख़िरकार उन्होंने माँ बनने के लिए सरोगेसी का रास्ता क्यों चुना था ?

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि आख़िरकार उन्होंने माँ बनने के लिए सरोगेसी का रास्ता क्यों चुना था ?

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। बता दे कि प्रियंका साल 2021 में सरोगेसी के जरिए बेटी मालती की माँ बनी थी। एक तरफ जहां पीसी के फैंस उनके माँ बनने पर काफी खुश थे तो वहीं कुछ लोगों ने सरोगेसी के जरिए माँ बनने पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। प्रियंका ने अब एक इंटरव्यू के दौरान इन सब पर खुलकर बात की है।

सरोगेसी के बाद झेलने पड़े थे लोगों के ताने

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा का सरोगेसी के जरिए माँ बनने पर लोगों द्वारा मिले उन तानों को लेकर दर्द छलक पड़ा। प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि सरोगेसी के जरिए माँ बनने पर उन्हें ‘किराए पर कोख’ लेने, ‘रेडी-मेड बेबी’ हासिल करने जैसे ताने सुनने पड़े।

प्रियंका ने कहा कि, ‘जब लोग मेरे बारे में ऐसी बाते करते है तो मैं दर्द छिपा लेती हूँ। लेकिन जब वो मेरी बेटी के बारे में बात करते है तो ये काफी दर्दनाक होता है। मतलब मेरी बेटी को इससे बाहर रखो ना। मुझे पता है कि जब डॉक्टर उसकी नसों को खोजने की कोशिश कर रहे थे तो मैंने उसके नन्हे हाथों को पकड़ा हुआ था। मैं जानती हूँ कि तब कैसा महसूस होता है। इसलिए वह गॉसिप का हिस्सा नहीं बनेगी। मैं अपनी जिंदगी के इस चैप्टर और अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूँ।’

क्यों चुना था सरोगेसी का रास्ता ?

प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि आख़िरकार उन्होंने माँ बनने के लिए सरोगेसी का रास्ता क्यों चुना था ? एक्ट्रेस ने बताया कि मेडिकल प्रॉब्लम्स की वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ा। प्रियंका ने कहा, ‘मुझे कुछ मेडिकल कॉम्प्लीकेशन्स है… तो ऐसे में ये एक जरुरी कदम था और मैं बहुत आभारी हूँ कि मैं उस स्थिति में थी जहां मैं ऐसा कर सकती थी।’

बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी की थी। इसके बाद प्रियंका और निक साल 2021 में सरोगेसी के जरिए बेटी मालती के माता-पिता बने थे।

Exit mobile version