Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा ने बहन मीरा चोपड़ा को दी शादी के लिए बधाई, तस्वीर शेयर कर कही ये बात 

प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा ने बीते दिन बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल से शादी रचा ली है। वहीं अब प्रियंका ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते अपनी बहन को बधाई दी है।

प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा शादी के बंधन में बंध गई है। मीरा ने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल संग सात फेरे लिए। दोनों की शादी जयपुर में हुई जिसमें उनके फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। वहीं अब मीरा की बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें शादी के लिए बधाई दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने कजिन मीरा पर लुटाया प्यार

दरअसल हाल ही में प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीरा और रक्षित की शादी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पीसी ने लिखा, “बधाई हो मीरा चोपड़ा और रक्षित। यहां से हमेशा के लिए। आपको ढेर सारा प्यार।”

मीरा ने किया धन्यवाद

वहीं मीरा चोपड़ा ने भी अपनी बहन के इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए उन्हें थैंक्यू कहा है। मीरा ने लिखा, “आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। जीवन के इस नए फेज के लिए उत्साहित हूँ। मिस यू और आपको भी ढेर सार प्यार।”

लाल जोड़ा पहने खूबसूरत दिखी मीरा चोपड़ा

बता दे कि मीरा चोपड़ा ने अपनी शादी में रेड कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थी। वहीं उनके दूल्हे राजा रक्षित इस दौरान क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आए। मीरा ने अपनी शादी की कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कंई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें शादी के लिए शुभकामनाएं दी है।

Exit mobile version