Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा ने सुडौल हिप्स और लाल होंठ कैप्शन के साथ फोटो साझा की

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक बहुत ही उम्दा फोटो साझा की है। प्रियंका की यह तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक बहुत ही उम्दा फोटो साझा की है। प्रियंका की यह तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। पीसी हर दिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक बहुत ही मादक फोटो साझा की है। अभिनेत्री ने इस फोटो को शेयर करते हुए बहुत ही सेक्सी कैप्शन लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” सुडौल कूल्हे,लाल होंठ। ” इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने लाल होंठों पर उंगली रखे हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही है। फैंस उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। मात्र 17 मिनट पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो को 1 लाख से भी अधिक बार पसंद किया जा चूका है।

बता दें ,प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी पॉप सिंगर और अभिनेता निक जोनस के साथ राजस्थान के जोधपुर में हिंदू और ईसाई रीती रिवाज के साथ शादी रचाई थी। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए थे।

वहीँ काम के मोर्चे  बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शादी के बाद बॉलीवुड में ‘द स्काई इज पिंक’फिल्म के जरिए कमबैक किया था। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम ने मुख्य भुमीका निभाई थी। प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म का नाम ‘द मैट्रिक्स 4’ है।

Exit mobile version