प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बिकिनी तस्वीरें,बहन परिणीति चोपड़ा और पति निक जोनास ने यूं दी प्रतिक्रिया

0
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बिकिनी तस्वीरें,बहन परिणीति चोपड़ा और पति निक जोनास ने यूं दी प्रतिक्रिया
फोटोः प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिनमें वह पति निक जोनास के साथ पिकनिक का मजा लेती हुई नजर आ रही है।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के बाद आजकल हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसी बीच प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की है। जिसे देखने के बाद उनके फैन अभिनेत्री की खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा की हॉट फोटो पर कमेंट करते हुए उनके पति निक जोनास ने लिखा, “यम्मी।” जबकि उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा,” जीजी! मिमी दीदी, यह सब क्या हो रहा है ? पूरी फैमिली इंस्टाग्राम पर है। आंखें बंद करके हिट बटन को लाइक कर रही हूं।” दरअसल प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर इतनी हॉट है कि उसे परिवार के साथ देखा नहीं जा सकता। इस पर बहन परिणीति चोपड़ा ने बहुत ही नपे तुले शब्दों में कमेंट किया है।

पीसी की पति निक के साथ हॉट फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। जिसमें है बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। वह उल्टी लेटी हुई है और सनबाथ लेते हुए अपनी सेल्फी ली है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा,” संडे इस तरह से।” प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने भी तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कमेंट में यम्मी लिखा। प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को 259 5008 लोगों ने अब तक लाइक किया है। और यह सिलसिला लगातार जारी है।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बिकिनी फोटो यहां देखें

हालांकि प्रियंका चोपड़ा की सेमी न्यूड तस्वीर पर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वह अपने संस्कारों को भूल गई है। जबकि दूसरे ने लिखा कि कर दिया भारत का नाम रोशन।

वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह है इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ‘जी ले जरा’ मैट्रिक्स फॉर और टेक्स्ट फॉर यु में भी नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here