Video: RJ मलिश्का ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड विनर नीरज चोपड़ा के सामने लाइव इंटरव्यू के दौरान किया ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी ‘गाने पर डांस

0
टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा का सामने आरजे मलिश्का नहीं किया 'उड़े जब जब जुल्फें तेरी' गाने पर डांस
आरजे मलिश्का और नीरज चोपड़ा का इंटरव्यू

मुंबई की रानी के नाम से मशहूर एफएम रेडियो जॉकी मलिश्का और उनकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल विनर नीरज चोपड़ा के सामने डांस कर उनको छेड़ा। जिसका जवाब नीरज चोपड़ा ने बड़े ही कुल अंदाज में दिया।

कई वर्ष पहले एफएम रेडियो जॉकी आरजे मलिश्का ने मुंबई की सड़कों में गड्ढों पर एक डांस वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने बीएमसी की आलोचना की थी। उनका वह वीडियो उस समय में काफी वायरल हुआ था।

रेडियो जॉकी मलिश्का ने नीरज चोपड़ा के सामने किया डांस 

अब आरजे मलिश्का ने ऑनलाइन इंटरव्यू में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा के सामने अपनी टीम के साथ डांस किया। मुंबई की रानी के नाम से मशहूर आरजे मलिश्का ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया। जिसमें वह दिलीप कुमार की फिल्म नया दौर के गाने ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी’ पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में मलिश्का के साथ उनकी टीम भी खूब आनंद लेती हुई नजर आ रही है।

ज़ूम काल के इंटरव्यू में हुआ यह सब 

दरअसल ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में लैपटॉप पर मलिश्का के सामने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा लाइव नजर आ रहे हैं। वह एक ज़ूम काल के इंटरव्यू में उनके साथ थे।

मुंबई की रानी का ट्वीट 

आरजे मलिश्का ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर कैप्शन में लिखा,” लेडीस, हां मुझे हार्ड हिटिंग मिली। गहरे जवाब भी लेकिन पहले 4 सेकंड का समय ले। इससे पहले कि कैमरा जूम पर चला जाए यह अनुमान लगाने के लिए कि हम किस के लिए डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो अब तक 846000 से अधिक बार देखा जा चुका है। आरजे मलिश्का के इस वीडियो पर ट्विटर यूजर खूब कमेंट और कर रहे हैं. वीडियो के रिप्लाई बॉक्स में देखा जा सकता है कि कुछ लोग आरजे मलिश्का की आलोचना भी कर रहे हैं। जबकि दूसरे लोग आरजे मलिश्का के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

इंटरव्यू की एक वीडियो क्लिप की ट्विटर पर काफी आलोचना हो रही है। क्लिप में आरजे मलिश्का ने नीरज को जादू की झप्पी देने के लिए कहा। जिसे चोपड़ा ने विनम्रता से नमस्ते के साथ अस्वीकार कर दिया और कहा नमस्ते ऐसे दूर से ही नमस्ते।

टोक्यो ओलंपिक में नीरज ने भारत के लिए जीता गोल्ड मेडल 

आपको बता दें नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक प्रतियोगिता में भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीता। हाल ही में संपन्न हुई टोक्यो ओलंपिक्स के बाद इस सप्ताह के शुरुआत में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक  आवास पर नीरज चोपड़ा सहित ओलंपिक गेम्स में हिस्सा लेने वाले काफी खिलाड़ी भी आमंत्रित किए गए थे।

पीएम मोदी ने नाश्ते पर बुलाया 

दरअसल पीएम मोदी ने ओलंपिक में मेडल जीतने वालों को नाश्ते पर बुलाया था। पीएम मोदी के आधिकारिक आवास पर टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने वाले स्टार एथलीट शामिल हुए। जिनमें जैवलिन थ्रो प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा से लेकर बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु, महिला रेसलर मीराबाई चानू सहित कई एथलीट मौजूद रहे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने वादे के अनुसार नीरज चोपड़ा का को हरियाणा की फेमस डिश चूरमा खिलाया । वही बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु को आइसक्रीम सर्व की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here