मुंबई में अमिताभ बच्चन के बंगले सहित तीन रेलवे स्टेशन पर बम रखने की अफवाह ने मचाया हड़कंप, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

पूरे मुंबई में उस समय पुलिस दहशत में आ गए जब किसी ने कौन कॉल करके मेन कंट्रोल रूम को बताया कि 3 रेलवे स्टेशनों सहित बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले पर बम रखे हुए हैं। जिसके बाद मुंबई पुलिस में हड़कंप मच गया।

मुंबई के तीन रेलवे स्टेशंस और अमिताभ बच्चन के बंगले पर बम रखने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने वहां सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस को इन स्थानों पर बम रखे जाने को लेकर एक फोन कॉल आया था। हालांकि पुलिस को किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि का पता नहीं चल पाया है।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि हालांकि अभी तक जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है। मुंबई पुलिस के मेन कंट्रोल रूम को शुक्रवार रात को एक फोन कॉल आया। जिसमें फोन करने वाले शख्स ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल, भायखला ,दादर रेलवे स्टेशनों और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले में बम रखे गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा,” फोन आने के बाद जीआरपी रेलवे सुरक्षा बल के साथ ही बम निरोधक दस्ता डॉग स्क्वायड और लोकल पुलिसकर्मी इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान शुरू कर दिया।” उन्होंने कहा अभी तक इन स्थानों पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है। लेकिन वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। मामले की तफ्तीश जारी है और फोन करने वाले की तलाश की जा रही है। फ़िलहाल फर्जी कॉल करने वाला मुंबई पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

Comments

Translate »