प्रियंका चोपड़ा ने पद्म श्री पुरस्कार समारोह की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा जबरदस्त नोट

0
प्रियंका चोपड़ा पद्म श्री पुरस्कार हाथ में लिए हुए

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में उनके शानदार अभिनय के साल 2016 में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। जिसकी तस्वीरें देसी गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

मिस वर्ल्ड 2000

प्रियंका चोपड़ा पद्म श्री पुरस्कार हाथ में लिए हुए

पूर्व मिस वर्ल्ड 2000 ,प्रियंका चोपड़ा अपने सफल अभिनय और नेक स्वभाव के कारण भारत ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में मशहूर है। फैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए उन्हें काफी पुरस्कार मिल चुके हैं ,लेकिन एक्ट्रेस ने साल 2016 में मिले भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म श्री का जिक्र करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ यादगार तस्वीरें साझा की हैं।

पद्म श्री अवॉर्ड समारोह 2016

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पद्म श्री अवॉर्ड समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया।

देसी गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ,” जब मैं इन चित्रों को देखती हूं और उस दिन के बारे में सोचती हूं जब मुझे पद्मश्री से सम्मानित किया गया – भारत का चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, यह बहुत सारी अविश्वसनीय यादें वापस लाता है। हालांकि यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक व्यक्तिगत उपलब्धि थी, जिसने इसे इतना खास बना दिया कि यह मेरे परिवार को मिली खुशी और गर्व को बयां करता है।”

प्रियंका चोपड़ा की पृष्ठभूमि

तत्कालीन बिहार और इस समय झारखंड के जमशेदपुर में इंडियन आर्मी मेडिकल कोर में सेवारत डॉ कर्नल अशोक चोपड़ा और डॉ मधु चोपड़ा के घर 18 जुलाई 1982 की जन्मी,प्रियंका चोपड़ा ने पद्म श्री अवॉर्ड सेरेमनी की तस्वीरों को साझा करते हुए आगे लिखा ,” हमारी सैन्य पृष्ठभूमि के साथ, मैं यह भी स्पष्ट नहीं कर सकती कि इस कद का मेरे और मेरे परिवार के लिए क्या सम्मान है।”

“मेरी नानी, बडे पापा ( ताऊ ), मेरी मम्मी, भाई और मेरी मासी और चाची उस दिन मेरे साथ शामिल हुए और वे राष्ट्रपति भवन (राष्ट्रपति के निवास) के लिए रोमांचित थे। समारोह में बडे पापा वर्दी में आए और उन्हें गौर से देखते हुए मुस्कुराते हुए खड़े हो गए, मैं वास्तव में समझ गई कि यह हम सभी के लिए एक पल था। केवल एक चीज गायब थी मेरे पिताजी … भले ही वह शारीरिक रूप से वहां नहीं थे, फिर भी मैंने उन्हें अपने साथ रखा। वह था और मेरी यात्रा का एक बड़ा हिस्सा है।” प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा । इस तरह देसी गर्ल ने अपने जीवन में एक बड़ी उपलब्धि का जिक्र किया। प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम लिंक।

वर्क फ्रंट

वहीं काम के मोर्चे के बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की आने वाली द मैट्रिक्स 4 , वी कैन बी हीरोज और द व्हाइट टाइगर फ़िल्में हैं । बता दें , प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस के साथ साल 2018 में राजस्थान के जोधपुर में शादी की थी ।दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे ।पीएम नरेंद्र मोदी ने भी प्रियका चोपड़ा को और निक जोनस की शादी की बधाई दी थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here