अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की जबरा कमाई

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे बॉक्स ऑफिस के बाज़ीगर हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने रिलीज के दिन गुरुवार को ज़बरदस्त ओपनिंग की। बढिया शुरुआत के बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने रफ़्तार पकड़ ली है।

मिशन मंगल फिल्म

रिलीज के दिन फिल्म मिशन मंगल ने ज़बरदस्त शुरुआत करते हुए 29.16 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने दूसरे दिन फिल्म ने 17.28 करोड़ रुपए की कमाई की है।

राकेट साइंस

हालांकि शुक्रवार को कोई छुट्टी नहीं थी ,फिर भी दर्शक सिनेमाघरों में समय निकालकर अक्षय कुमार की राकेट साइंस देखने गए। फिल्म मिशन मंगल ने दो दिन में 46.44 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

तरण आदर्श

शनिवार और रविवार के दिन छुट्टी होने के कारण फिल्म की कमाई में भारी इजाफा होने की उम्मीद है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म इस वीक में 85 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने रिलीज के दिन 22.20 रुपए की कमाई की थी। जबकि अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने पहले ही दिन 29.16 करोड़ रुपए की कमाई की है।

अगर फिल्म मिशन मंगल की कमाई की यही रफ़्तार रही तो इस हिसाब से मिशन मंगल फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है। फिल्म मिशन मंगल की प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने उठाया रिपोर्टर का फोन, जानिए फिर क्या हुआ

बाटला हाउस

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी रिलीज हुई थी। बाटला हाउस ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है।

हालांकि ,मिशन मंगल और बाटला हाउस फिल्म एक ही दिन रिलीज हुई है ,फिर भी दोनों ने अच्छी शुरूआत की है। पिछले साल भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की गोल्ड और सत्यमेव जयते की टक्कर हुई थी। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

Comments

Translate »