Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा ने रेड कलर ड्रेस में बिखेरा जलवा Video

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर साझा किए वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अलग ही अंदाज में नजर आ रही है।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर साझा किए वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अलग ही अंदाज में नजर आ रही है।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। देसी गर्ल, प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। उनके वीडियो और फोटोज को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जाता है। इसी कड़ी में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में देसी गर्ल का शानदार अंदाज देखने लायक है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देसी गर्ल बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। कुछ ही घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए देसी गर्ल के इस वीडियो को अब तक 1,712,147 बार देखा जा चूका है और ये सिलसिला लगातार जारी है। फैंस और सेलिब्रिटीज उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने शानदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” इस शाम के लिए सभी नॉमिनी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ”

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम ने पीसी के साथ अहम भूमिका निभाई थी।

देसी गर्ल ने पिछले दिनों अमेज़न के साथ ‘मल्टीमिलियन डॉलर फर्स्ट लुक टेलीविज़न डील’ पर हस्ताक्षर किया है। यह दो साल का कॉन्ट्रैक्ट है। इसके अलावा राजकुमार राव के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version