Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा का BAFTA Awards सेरेमनी में ग्लैमरस लुक खूब हो रहा है वायरल, देखें हॉट पिक्स

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका की BAFTA Awards सेरिमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। प्रियंका का हॉट अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका की BAFTA Awards सेरिमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। प्रियंका का हॉट अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

BAFTA अवार्ड्स 2021

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को 74 में ब्रिटिश अकैडमी अवॉर्ड फिल्म एंड टेलिविजन आर्ट्स के लिए प्रस्तुतकर्ता के तौर पर चुना गया है। यह समारोह रॉबर्ट अल्बर्ट हॉल में 10 और 11 को अप्रैल को आयोजित किया गया। बाफ्टा अवॉर्ड सेरिमनी से जुड़ी उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं । जिनको देखकर कहा जा सकता है कि अवॉर्ड शो में अभिनेत्री ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता है। प्रियंका ब्लैक बटरफ्लाई ड्रेस में तो कहीं पिंक और वाइट परिधान में नजर आ रही है । प्रियंका चोपड़ा के इस अंदाज की खूब तारीफ हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपनी इन तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही है/ कई आउटपुट में उनका हॉट अंदाज भी नजर आ रहा है। प्रियंका चोपड़ा ब्लैक बटरफ्लाई ड्रेस में और पिंक वाइट ऑफिस में बहुत सुंदर लग रही है। सबसे खास बात यह है कि अभिनेत्री के साथ वीडियो में उनके पति पॉप सिंगर निक जोनास की साथ नजर आ रहे हैं। निक जोनास प्रियंका चोपड़ा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा के फोटो शूट से जुड़े वीडियो को अभी तक लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। प्रशंसक उनके इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें गुरुवार के दिन बाफ्टा अवॉर्ड्स की तरसे यह घोषणा की गई थी कि प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ चिटवेल अजियोफोर, सिंथिया एरिवो , ह्यूज ग्रांट , रिचर्ड ई ग्रांट ,टॉम हिल्डस्टन ,फेलिसिटी जोन्स ,गुगु अमाथा , डेविड ओयेलोवो और पेड्रो पास्कल भी बाफ्टा  में प्रस्तुतकर्ता की लिस्ट में शामिल होंगे। वहीं अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनको आखरी बार राजकुमार राव की फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में देखा गया था।

Exit mobile version