सोफी टर्नर,जो जोनास की शादी के बाद पेरिस में ही रुकेंगे निक जोनास,प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास,जो जोनास और सोफी टर्नर की शादी के बाद पेरिस में ही रुकने की योजना बना रहे हैं ताकि दोनों जोनास ब्रदर्स के दौरे पर जाने से पहले कुछ समय एक साथ बिता सकें।

प्रियंका चोपड़ा (Priynaka Chopra)और निक जोनास ( Nick Jonas )वर्तमान में इस सप्ताह के अंत में निर्धारित सोफी टर्नर और जो जोनास की दूसरी शादी के लिए पेरिस में हैं।

कुछ दिन पहले दोनों जोड़ों प्रियंका चोपड़ा ,निक जोनास और जो जोनास(Joe Jonas) ,सोफी टर्नर(Sophie Turner )की तस्वीरें सामने आई थी। जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ,जो और सोफी की शादी से पहले अपने समय का आनंद ले रहे थे। अब निक और प्रियंका अपनी इन छुट्टियों का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं।

हॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार,प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, सोफी टर्नर और जो जोनास की शादी से पहले एक साथ रहेंगे ताकि सभी एक साथ अच्छा समय बिता पाएं। उनकी अभी के लिए योजना है,जितना हो सके एकसाथ समय बिताएं। ये भी पढ़ें : IAS अधिकारी और IPS दुल्हन ने ऑफिस में ही रचाई शादी

निक जोनास  और प्रियंका चोपड़ा साल 2018 में शादी की थी और अभी दोनों नवविवाहित हैं। वे दोनों जानते हैं कि इतने लंबे समय तक दूर रहना मुश्किल हो सकता है और इसलिए जब से वे शादी के लिए फ्रांस गए थे, उन्होंने दोनों के काम पर वापस जाने से पहले अपने प्रवास का विस्तार करने का फैसला किया।

Comments

Translate »