संजय लीला भंसाली की मलाल फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म मलाल का आधिकारिक ट्रेलर आज शनिवार के दिन जारी किया गया। फिल्म में मुख्य भूमिका में मिजान और शरमीन सेगल हैं।

मुंबई और उत्तर भारतियों के जीवन पर बन रही फिल्म ‘मलाल’ का ट्रेलर आज जारी हुआ। फिल्म के ट्रेलर में ‘शिव’ और ‘आस्था’ की कहानी है। शिव की भूमिका वरिष्ठ अभिनेता ‘जावेद जाफरी’ के बेटे ‘मिजान’ निभा रहे हैं। जबकि ‘संजय लीला भंसाली’ की भांजी ‘शरमीन सेगल’ इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है ,जिसका नाम फिल्म में आस्था है।

फिल्म में शिव और आस्था दो अलग-अलग स्वभाव के लोग हैं। जो आपस में लड़ते-झगड़ते रहते हैं। दोनों के बीच में प्यार हो जाता है। शिव को एक टपोरी टाइप का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है। आस्था को सुशील और समझदार का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है। मलाल में मंजिला चॉल में दोनों को झड़ते हुए दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों के प्यार को दिखाया गया है। क्या दोनों का प्यार अपनी मंज़िल तक पहुंच पाता है या फिर दोनों अलग हो जाते हैं इसके लिए फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

मलाल फिल्म को मंगेश हाड़ावले ने निदेशन दिया है। संजय लीला भंसाली ,भूषण कुमार ,कृष्ण कुमार और महावीर जैन फिल्म के निर्माता हैं। आज 18 मई 2019 को मलाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

Comments

Translate »