Video: धनाश्री वर्मा ने ‘नाच मेरी रानी’ गाने पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, फैंस ने बताया नोरा फ़तेहि से भी बेहतर 

क्रिकेटर युजवेंदर चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा अक्सर अपने डांस विडियोज के कारण फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार  भी उन्होंने गुरु रंधावा और नोरा फ़तेहि के गाने ‘डांस मेरी रानी’ पर धमाकेदार डांस किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

धनाश्री वर्मा की भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी के अलावा अपनी एक अलग पहचान हैं। गौरतलब है कि धनाश्री एक मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर भी हैं, और अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस को उनका डांस काफी पसंद आता है। ऐसे में साल के आखिरी दिन भी धनाश्री ने ‘डांस मेरी रानी’ गाने पर बड़ा ही एनेर्जिटेक डांस दिखाया है।

साल के आखरी दिन ख़ुशी से झूमी धनाश्री

धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ये डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “साल का आखिरी दिन, जैसा की गाना दर्शाता है, मुझे उम्मीद है कि साल 2022 में भी हम सभी ख़ुशी से नाचते रहे। अपने प्रियजनों के साथ ख़ुशी से रहे और हर संभव तरीके से खुश रहने की कोशिश करें… लव यू दोस्तों।”

वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री नाच मेरी रानी पर कितने एनेर्जिटेक तरिके से डांस कर रही हैं। बात करें उनके लुक की तो उन्होंने ग्रीन पैंट और टॉप पहना हुआ है। इसी के साथ वीडियो में उनके लंबे और स्ट्रेट बाल भी काफी अच्छे लग रहे हैं।

फैंस को पसंद आया डांस

फैंस को धनाश्री वर्मा का ये जबरदस्त डांस काफी पसंद आ रहा है। फैंस कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘नोरा से भी बेहतर।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अमेजिंग’ दूसरे ने लिखा, ‘नजर न लग जाए आपको किसी की।’ फैंस इस तरहं के कमेंट कर उनके डांस कोकाफी पसंद कर रहें हैं।

Comments

Translate »