कंगना रनौत ने की यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, सीएम योगी ने एक्ट्रेस को दिया ये खास तोहफ़ा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि सीएम की तरफ से उन्हें एक खास भेंट भी मिली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इस दौरान एक्ट्रेस  को सीएम योगी ने वो सिक्का भी दिया जो राम जन्म भूमि पूजन में इस्तेमाल हुआ था।

 ODOP की ब्रांड एम्बेसडर बनी कंगना रनौत

यूपी सरकार ने कंगना को ODOP (वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट) योजना का ब्रांड एम्बेस्डर भी बनाया। आपको बता दे कि ओडीओपी यूपी सरकार की एक विशेष योजना हैं। जिसके अंतर्गत स्वदेशी उत्पादों और शिल्प के इस्तेमाल को प्रोत्साहित करना है।

कंगना ने कुल तीन पोस्ट शेयर कर योगी आदित्यनाथ से अपनी मुलाकात के बारे में बताया। पहले पोस्ट में उन्होंने लिखा, ” उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जी से मिलना काफी शानदार रहा। वे बहुत ही विनम्र और प्रेरणादायी इंसान हैं।”

दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा , “मैं उत्तर प्रदेश सरकार को हमारी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग में सहयोग के लिए धन्यवाद देती हूँ और माननीय मुख्यमंत्री को उनके आगामी चुनावों के लिए शुभकामनाएं भी देती हूँ। मैंने पहले भी इस बात पर जोर दिया है कि यूपी में पहले हमारे पास श्री राम जैसे तपस्वी राजा थे और अब योगी आदित्यनाथ हैं। आपका शासन जारी रहे महाराज जी।”

यहां देखिये कंगना रनौत का ये पोस्ट

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने बताया कि वे राम मंदिर पर एक फिल्म ‘आयोध्य’ भी बनाने जा रही हैं। वहीं बात करें कंगना की अपकमिंग फिल्मों कि तो वे जल्द ही हमे फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में नजर आयंगी।

Comments

Translate »