अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने राम नवमी के अवसर पर जय सियाराम की आरती कर लोगों का दिल जीता, देखें वीडियो

0
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने राम नवमी के अवसर पर जय सियाराम की आरती कर लोगों का दिल जीता देखें वीडियो
फोटोः आराध्या बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल वीडियो में आराध्या सिया राम का भजन गाती हुई नजर आ रही है। हालांकि आराध्या का यह वीडियो पुराना है लेकिन सुनने में बहुत ही मधुर है और नवरात्रि के मौके पर एकदम बहुत फिट बैठता है।

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके अभिनय के अलावा उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है। वही सुर्खियां बटोरने में ऐश्वर्या राय की 9 वर्षीय बेटी आराध्या भी किसी से कम नहीं है। स्टारकिड का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह नवरात्रि के पावन मौके पर भजन गाती हुई नजर आ रही है। आराध्या का यह वीडियो पुराना है। लेकिन सुनने में बहुत ही मधुर है। नवरात्रि के अवसर पर एकदम सबके दिल को मोह लेने वाला वीडियो है। वीडियो में सिया राम का भजन गाती हुई आराध्या बच्चन बहुत ही क्यूट लग रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आराध्या बच्चन गुलाबी रंग की फ्रॉक पहन कर अपने दोनों हाथों को जोड़कर भगवान श्री राम का भजन गा रही है। आराध्या को इस तरह भगवान की भक्ति करते देखकर उनके फैंस बहुत खुश हो रहे हैं। और उनकी परवरिश की तारीफ कर रहे हैं।

देखें आराध्या का वीडियो

बता दें कि बच्चन परिवार के किसी भी त्यौहार को बड़ी धूम-धाम से मनाता है। जलसा परिवार की आस्था भी भगवान पर खूब है। ऐसे में आराध्या बच्चन को दिए गए संस्कारों को देखकर लोग बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें, आराध्या बच्चन अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन और पापा अभिषेक बच्चन के साथ उस समय एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी जब ऐश्वर्या राय लक्मे फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए गई थी। उस समय आराध्या के कद को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। मात्र 9 साल की उम्र में आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या राय के कंधों तक पहुंच गई है। आराध्या की हाइट को लेकर फैंस ने काफी कमेंट किए हैं। आराध्य की हाइट को लेकर लोगों ने उनकी तुलना उनके  दादा अमिताभ बच्चन के साथ तक कर डाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here