Site icon www.4Pillar.news

Punjab Election: इलेक्शन कमीशन ने सोनू सूद की कार जब्त कर पोलिंग बूथ पर जाने से रोका,बहन मालविका यहां से लड़ रही है चुनाव  

सोनू सूद पर आरोप है कि वे वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे। इसलिए उनकी कार को जब्त कर लिया गया है और उन्हें घर में ही रहने के आदेश दिए गए है।

सोनू सूद पर आरोप है कि वे वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे। इसलिए इलेक्शन कमीशन द्वारा उनकी कार को जब्त कर लिया गया है और उन्हें घर में ही रहने के आदेश दिए गए है।

मोगा: पंजाब में आज विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग चल रही है। सोनू सूद की बहन मालविका भी यहां से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रही है। परंतु मतदान के बीच ही अभिनेता सोनू सूद की गाड़ी को इलेक्शन कमीशन ने जब्त कर लिया है और उनको बूथ पर जाने से भी रोक लिया है।

 अकाली दल ने की सोनू की शिकायत

सोनू सूद अपनी बहन मालविका के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए अलग-अलग पोलिंग बूथ पर जा रहे थे। उनके ऐसे घूमने पर शिरोमणि अकाली दल की और से उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। उन पर वोटर्स को प्रभावित करने का आरोप है। इसलिए उनकी गाड़ी को जब्त कर लिया गया और उन्हें घर भेज दिया गया।

जिला पीआरओ प्रभदीप सिंह ने कहा कि सोनू सूद एक पोलिंग बूथ के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे। इसलिए उनकी गाड़ी को जब्त कर लिया गया और उन्हें घर भेज दिया गया। अगर वे घर के बाहर कदम रखते है तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

हालाँकि सोनू  सूद ने इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वे सिर्फ मतदान केंद्र के बाहर कांग्रेस के बूथों का दौरा कर रहे थे।

Exit mobile version