Site icon www.4Pillar.news

अमृतसर में 5 दिन में 3 बम धमाके, पंजाब पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

अमृतसर में 5 दिन में 3 बम धमाके, पंजाब पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

Amritsar Bomb Blast Case: पंजाब के अमृतसर में पांच दिन में तीन बम धमाके हो चुके हैं। पंजाब पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि यह गुत्थी सुलझ गई है।

पंजाब के अमृतसर में गुरुवार देर रात गोल्डन टेंपल के पास बम धमाका हुआ है। इस धमाके में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस के अनुसरा यह कम तीव्रता वाला धमाका था। गुरुवार देर रात करीब 12:3o बजे हुए इस धमाके की आवाज बहुत दूर तक सुनाई दी। बम धमाके का स्थान पहले से अलग है।

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि बम धमाकों को लेकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह तीनों धमाके कम तीव्रता वाले थे। इसकी गुत्थी सुलझा ली गई है।

कहा जा रहा है की स्वर्ण मंदिर के पास हुआ यह धमाका गलियारा साइड स्थित श्री गुरु रामदास सराय के पास हुआ। बम धमाके की सुचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पंजाब पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। हालांकि अभी तक धमाके के कारणों का पता नहीं चला है। पंजाब पुलिस तीनों धमाकों की कड़ियों को जोड़कर जांच कर रही है।

घटनास्थल पर पहुंचे अमृतसर पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने कहा ,”  हमें देर रात सुचना मिली कि साढ़े बारह बजे के करीब एक धमाके जैसी आवाज सुनाई दी है। यह बम धमाका है, फ़िलहाल इस बारे में जांच चल रही है। ” इससे पहले 6 मई और 8 मई को भी दो बम धमाके हो चुके हैं। पंजाब पुलिस तीन धमाकों की कड़ियों को जोड़कर जांच कर रही है।

Exit mobile version