पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने किसान आंदोलन का समर्थन किया।ट्वीट कर कही ये बात

0
पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने किसान आंदोलन का समर्थन किया।ट्वीट कर कही ये बात
गुरदास मान

केंद्र सरकार द्वारा पिछले महींने पारित किए गए कृषि कानून के खिलाफ मंगवार के दिन भारत बंद का आह्वान किया हुआ है। पंजाबी गायक गुरदास मान ने किसानों का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया।

मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता गुरदास मान ने देशव्यापी चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन किया है। उन्होंने किसान आंदोलन की एक फोटो ट्वीट करते हुए किसान समर्थक बात कही है।

गुरदास मान ने पंजाबी में ट्वीट करते हुए लिखा,” कहने को तो बहुत कुछ है लेकिन मैं सिर्फ इतनी ही बात कहूंगा-मैं हमेशा आपके (किसानों के) साथ था और हमेशा साथ रहूंगा।किसान जिंदाबाद है और हमेशा जिंदाबाद रहेगा।” 10 बजकर 52 मिनट पर ट्वीट की गई फोटो में गुरदास मान किसान आंदोलन के बीच पहुंचकर किसानों को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।उनके द्वारा किसानों को दिए गए समर्थन की चारों तरफ खूब तारीफ हो रही है।

गुरदास मान इससे पहले भी ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर किसानों का समर्थन कर चुके हैं। साथ में उन्होंने कृषि विधेयक के खिलाफ एकजुट हुए नौजवान लड़के लड़कियों का भी आभार व्यक्त किया है।

बता दें , पिछले 13 दिन से चल रहे किसान आंदोलन को काफी पंजाबी गायक/अभिनेताओं ने समर्थन दिया है। जिनमे से गायक और ‘आप’ सांसद भगवंत मान, दिलजीत दोसांझ,एमी विर्क, अभिनेत्री और मॉडल सोनिया मान और सोनू सूद प्रमुख नाम हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here