Khtron Ke Khiladi 11 : क्या दिव्यांका त्रिपाठी को हराकर अर्जुन बिजलानी बने शो के विनर ? फैंस लगातार दे रहे अर्जुन को बधाईयां 

0
Khtron Ke Khiladi 11 : क्या दिव्यांका त्रिपाठी को हराकर अर्जुन बिजलानी बने शो के विनर, फैंस लगातार दे रहे अर्जुन को बधाईयां
फोटोः अर्जुन बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी

अभी खतरों के खिलाडी सीजन 11 का फिनाले ऑन एयर होना बाकि है। लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस अर्जुन बिजलानी को विनर मानते हुए लगातार उन्हें बधाइयां दे रहें हैं।

कलर्स चैनल के स्टंट रियलिटी शो “खतरों के खिलाडी 11” के फिनाले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 का फिनाले 25-26 सितम्बर को ऑन एयर होगा। सभी कंटेस्टेंट्स को टक्कर देते हुए दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी,विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद और राहुल वैद्य फिनाले में पहुंचे।

टॉप 5 कंटेस्टेंट के साथ इस शो के फिनाले की शूटिंग कल यानी 21 सितम्बर को की पूरी गई है। अभी शो के फिनाले के ऑन एयर होने से पहले सोशल मीडिया यूजर ने अर्जुन बिजलानी को बधाई देनी शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि अर्जुन ने दिव्यांका त्रिपाठी को हराते हुए ट्रॉफी अपने नाम की।

सोशल मीडिया पर ये खबरें खूब वायरल हो रही हैं कि अर्जुन इस शो के विनर रहे और दिव्यांका त्रिपाठी फर्स्ट रनर अप रही। एक विशेष बात ये भी है कि अर्जुन बिजलानी की पत्नी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटोज शेयर की हैं। जिसमे उन्होंने ट्रॉफी पकड़ी हुई है।

खतरों की खिलाडी 11: जानिए राहुल वैद्य के साथ और किनका नाम हुआ फाइनल, कहाँ होगी शूटिंग

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की डेट हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे 

अभी खतरों के खिलाडी सीजन 11 के विनर की ऑफिसियल पुष्टि नहीं हुई है। इस बात की पुष्टि तो फिनाले एपिसोड ऑन एयर होने पर ही होगी। लेकिन सोशल मीडिया यूजर अर्जुन बिजलानी को विनर मानकर लगातार उन्हें बधाई दे रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here