Delhi : बारिश के पानी से लबालब हुई दिल्ली की सड़के तो बोटिंग करने लगे बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा, बोले- केजरीवाल जी मौज कर दी 

दिल्ली में शनिवार के दिन भारी बारिश हुई, जिसके कारण दिल्ली में जगह जगह जलभराव की समस्या खड़ी हो गई।

देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार के दिन बहुत भारी बारिश हुई। शनिवार को दिल्ली में साल 2011 के बाद पहली बार इतनी बारिश हुई। बारिश के कारण दिल्ली में जगह-जगह पानी भर गया और सड़के बिलकुल स्विमिंग पल बन गई।

ड्रैनेज सिस्टम की ऐसी बदहाली को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने तंज कसने के लिए बड़ा ही अलग तरीका निकाला। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद जा रहा है। बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा भजनपुर इलाके में सड़क पर भरे हुए जल में नाव चलाते नजर आये।

वीडियो में देखा जा सकता है कि तजिंदर सड़क पर नाव चला रहे हैं और कह रहे हैं, “इस सीजन में मेरा राफ्टिंग के लिए ऋषिकेश जाने का बहुत मन था। मगर कोरोना और लॉकडाउन की वजह से नहीं जा पाया। मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने दिल्ली के कोने-कोने में राफ्टिंग का प्रबंध कर दिया।

तेजिंदर बग्गा आगे कहते हैं, “मैं उनसे आग्रह करता हूँ कि जिस तरह वे हरेक उपलब्धि पर बोर्ड लगाते हैं, इसके लिए भी दिल्ली में बोर्ड लगाए। केजरीवाल जी को कहना चाहता हूँ कि…केजरीवाल जी, मौज कर दी।

दिल्ली में हुई इतनी तेज बारिश के कारण पुरे दिन लोगो को आने-जाने में बहुत दिक्क्तों का सामना करना पड़ा। बारिश के पानी के कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर भी रनवे के पास जलभराव हो गया था। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

Comments

Translate »