9 साल उम्र में छोटे राज अनादकत के साथ डेटिंग की अफवाहों पर फूटा मुनमुन दत्ता का गुस्सा,कहा-शर्म आती है

0
44
9 साल उम्र में छोटे राज अनादकत के साथ डेटिंग की अफवाहों पर फूटा मुनमुन दत्ता का गुस्सा,कहा-शर्म आती है
फोटोः मुनमुन दत्ता

टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबिता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता और टप्पू का रोल करने वाले राज अनादकत के बीच डेटिंग की अफवाहें फैली थी। जिसको लेकर मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने इन अफवाहों को बहुत ही शर्मनाक बताया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकत और बबीता जी की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के बीच  डेटिंग की अफवाहें फैली थी। जिसको लेकर मुनमुन दत्ता ने अफवाहों को गलत करार देते हुए मीडिया को एक खुले खत के जरिए कड़ी फटकार लगाई है।

मुनमुन दत्ता ने डेटिंग अफवाहों लगाई लगाम 

हाल ही में अफवाह उडी थी कि मुनमुन दत्ता खुद उम्र में 9 साल छोटे राज अनादकत के साथ डेटिंग कर रही है। दत्ता ने अब एक ओपन लेटर के जरिए इन अफवाहों पर करारा जवाब दिया है। अपनी पोस्ट में उन्होंने अफवाह फ़ैलाने वाले मीडिया को भी फटकार लगाई है।

मुनमुन दत्ता ने लिखा ,” मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले पत्रकार, आपको इस तरह काल्पनिक बातें किसी की निजी जिंदगी के बारे में छपने की इजाजत किसने दी है। वो भी बिना उसकी अनुमति के। आपके इस तरह के आचरण से जो सामने वाले छवि को नुकसान होता है , क्या आप उसके लिए जिम्मेदार होंगे ? आप टीआरपी के लिए उस औरत को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना बेटा खोया हो। आप सनसनी फ़ैलाने वाली खबरों के लिए किस हद तक जा सकते हो। क्या आपके कारण उनके जीवन में आने वाले तूफानों की जिम्मेदारी ले सकते हो ? अगर नहीं तो आपको शर्म आणि चाहिए। ”

शर्म महसूस हो रही है

बबिता जी ने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा ,” मुझे आप लोगों से बेहतर उम्मीद थी। लेकिन ये पढ़े लिखे लोग किस तरह की टिपण्णियां कर रहे हैं। जिसे देखकर समझ में आता है कि हम किस तरह के पिछड़े हुए समाज में जी रहे हैं। 13 वर्षों से लोगों का मनोरंजन करने के बाद 13 मिनट भी नहीं लगते किसी की जिंदगी खराब करने के लिए। मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म महसूस हो रही है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here