Site icon www.4Pillar.news

राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा गलवान घाटी में शहीद सैनिकों देर से श्रद्धांजलि देने पर पूछे सवाल

सोमवार की रात को लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से ट्विटर पर शहीदों को श्रधांजलि दी है।

Rahul Gandhi questions Defense Minister Rajnath Singh on belated tribute to martyred soldiers in Galvan Valley

सोमवार की रात को लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से ट्विटर पर शहीदों को श्रधांजलि दी है।सोमवार की रात को लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से ट्विटर पर शहीदों को श्रधांजलि दी है।

कांग्रेस पार्ट के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा गलवान घाटी में शहीद सैनिकों देर से श्रद्धांजलि देने पर कई सवाल पूछें हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए 20 जवानों को ट्विटर पर श्रद्धांली दी है। रक्षा मंत्री ने लिखा ,” गालवान में सैनिकों का नुकसान गहरा परेशान और दर्दनाक है। हमारे सैनिकों ने अनुकरणीय साहस और वीरता को कर्तव्य की पंक्ति में प्रदर्शित किया और भारतीय सेना की सर्वोच्च परंपराओं को निभाते हुए अपने जीवन का बलिदान दिया।”

राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा देर से श्रद्धांजलि देने पर एक ही ट्वीट में 5 सवाल पूछ डाले। राहुल गांधी ने ट्विटर पर राजनाथ सिंह से पूछा ,यदि यह इतना दर्दनाक था ?

  1. आपने अपने ट्वीट में चीन का नाम न लेकर भारतीय सेना का अपमान क्यों किया ?
  2. शोक प्रकट करने में दो दिन क्यों लग गए ?
  3. सैनिकों के शहीद होने के बाद भी रैलियों को क्यों संबोधित किया गया ?
  4. क्यों छिपाया गया और भारतीय सेना को क्रोनी मीडिया द्वारा दोषी क्यों ठहराया गया ?
  5. GOI की जगह पेड मीडिया सेना को दोषी क्यों ठहरा रहा है ?

 

Exit mobile version