Site icon www.4Pillar.news

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा-PMCares के वेंटिलेटर और पीएम में कई समानताएं हैं,दोनों जरूरत के समय नहीं मिलते

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा-PMCares के वेंटिलेटर और पीएम में कई समानताएं हैं,दोनों जरूरत के समय नहीं मिलते

फोटोः राहुल गांधी

भारत में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है । इसी बीच राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप भी जारी हैं ।कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोविड महामारी दौर में वेंटिलेटर की समस्या को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है ।

भारत में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है । पिछले एक पखवाड़े से देश भर में हर रोज कोरोना संक्रमण के नए मामले 3 लाख से अधिक दर्ज हो रहे हैं । आज सोमवार के दिन पहली बार तीन लाख से कम कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं ।

एक तरफ देश में COVID 19 माहमारी का कहर जारी है ,दूसरी तरफ सत्तारूढ़ पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस , टीएमसी , समाजवादी पार्टी और AAP सहित सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं । हाल ही में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने वेंटिलेटर और पीएम केयर्स फंड को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर  ट्वीट के जरिए  निशाना साधा है ।

राहुल गांधी का ट्वीट

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा ,” पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं पीएम में कई समानताएं हैं । दोनों का हद से ज्यादा झूठा प्रचार । दोनों ही अपना काम करने में फेल । जरूरत के समय दोनों को ढूँढना मुश्किल । ” इस तरह राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है ।  इससे पहले भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को ललकारा था ।

दरअसल, दिल्ली और देश के कई हिस्सों में पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाए गए । जिनपर लिखा हुआ है ,” मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन को विदेश क्यों भेज दिया ?” मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस पोस्टर को लगाने वाले 25 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है ।

ये भी पढ़ें, देश को पीएम का आवास नहीं, सांस चाहिए: राहुल गांधी

लोगों की गिरफ्तारी को लेकर राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर यही पोस्टर साझा करते हुए लिखा ,”  मुझे भी गिरफ्तार करो ।” कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के अलावा सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने इस पोस्टर को साझा करते हुए पीएम मोदी से खुद को गिरफ्तार करवाने की बात कही ।

Exit mobile version