Site icon www.4Pillar.news

राजीव सेन और चारु असोपा नहीं लेंगे तलाक, बोले-‘शादी को देना चाहते है दूसरा मौका’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भइया-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। कुछ समय पहले ही दोनों ने तलाक की अनाउंसमेंट की थी,लेकिन अब दोनों ने अपनी शादी  को बचाने का फैंसला लिया है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भइया-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। कुछ समय पहले ही दोनों ने तलाक की अनाउंसमेंट की थी,लेकिन अब दोनों ने अपनी शादी को बचाने का फैंसला लिया है।

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन की तलाक की खबरें काफी लंबे समय से चली आ रही है। हालाँकि अब दोनों अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते है। बीते दिन जब चारु ने अपनी फैमिली फोटोज शेयर की तो फैंस कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन अब दोंनो ने एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर करते हुए बताया है कि दोनों फिर एकसाथ आ गए है।

राजीव और चारु लेना चाहते थे तलाक

चारु असोपा ने राजीव सेन संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी नन्ही बेटी जियाना भी नजर आ रही है। चारु ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “शादियाँ स्वर्ग में बनती है, लेकिन ये हम पर निर्भर करता है कि वह कैसे चले। हाँ हमने अनाउंस किया था कि हमारा रिश्ता खत्म हो गया है और हम अपनी शादी तोड़ रहे है। तलाक ही हमारे लिए एक ऑप्शन बचा था।”

शादी को देना चाहते है दूसरा मौका

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “हमे अब यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि हम अपनी शादी को बचाएंगे। हम दोनों की एक खूबसूरत बेटी जियाना है और हम माता-पिता के रूप में उसे बेस्ट देना चाहते है। उसकी परवरिश और ख़ुशी हमारे लिए सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। हम अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहते है जिन्होंने हमें हमेशा स्पोर्ट किया और कभी हमारे रिश्ते को लेकर हार नहीं मानी। जियाना को इतना सारा प्यार देने किए आप सभी का धन्यवाद। चारु और राजीव।”

2019 में की थी शादी

बता दी कि राजीव सेन और चारु असोपा ने साल 2019 में शादी की थी। हालाँकि शादी के 1 साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की  खबरें आने लगी थी। बीते कुछ समय से तो दोनों एक दूसरे के बारे में काफी नेगिटिव बातें बोलते नजर आते थे और यहाँ तक कि एक दूसरे को तलाक देने के लिए भी राजी हो गए थे। हालाँकि अब चारु और राजीव के बीच सबकुछ ठीक हो गया है और दोनों अपनी शादी को बचाना चाहते है।

Exit mobile version