Site icon www.4Pillar.news

VIDEO: रणबीर कपूर के साथ सेल्फी ले रहा था फैन, एक्टर को आया गुस्सा और छीनकर फेंक दिया फैन का मोबाइल 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन रणबीर कपूर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। तभी रणबीर को गुस्सा आ जाता है और वे फैन का मोबाइल छीनकर निचे फेंक देते है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन रणबीर कपूर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। तभी रणबीर को गुस्सा आ जाता है और वे फैन का मोबाइल छीनकर निचे फेंक देते है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन रणबीर कपूर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है, लेकिन तभी एक्टर गुस्से में उस फैन का फोन लेकर जमीन पर फेंक देते है। रणबीर को ऐसा करता देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए। सोशल मीडिया यूजर्स रणबीर के इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे है।

रणबीर ने फेंका फैन का मोबाइल

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने रणबीर कपूर का ये वीडियो साझा किया है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन रणबीर कपूर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। बार-बार कोशिश करने के बाद भी वह फैन जब सेल्फी नहीं ले पाता तो एक्टर को गुस्सा आ जाता है। तभी रणबीर गुस्से में उस फैन का मोबाइल लेकर जमीन पर फेंक देते है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया रिएक्ट

रणबीर कपूर का ये वीडियो सामने आते है सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यूजर्स इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘और बनो इनके फैन।’ एक यूजर ने लिखा, ‘और करो बॉलीवुड को सपोर्ट।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये तरीका बिलकुल सही नहीं है, फैंस की वजह से ही ये फेमस है और उन्ही के साथ ऐसा बर्ताव करते है।’

रणबीर कपूर के इस वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई क्या है अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन कमेंट सेक्शन में कंई यूजर दावा कर रहे है कि ये एक एड वीडियो है और इसका अगला पार्ट बाद में आएगा।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें रणबीर कपूर की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछले बार वे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे। इसके अलावा रणबीर अब जल्द ही ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version