Site icon www.4Pillar.news

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल, रिलीज हुआ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर 

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। बता दे कि ये पहली बार है जब श्रद्धा-रणबीर एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आएँगे। 

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। बता दे कि ये पहली बार है जब श्रद्धा-रणबीर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएँगे।

डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। वहीं इस फिल्म के जरिए फिल्ममेकर बोनी कपूर अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर को पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर के रिलीज होते है सोशल मीडिया पर #TuJhoothiMainMakkaar ट्रेंड करने लगा है। बता दे कि रणबीर-श्रद्धा की यह फिल्म होली के मौके  पर यानि 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखिए ट्रेलर

Exit mobile version