Site icon www.4Pillar.news

NICL में ऑफिसर के 274 पदों पर भर्ती, इस तारीख से पहले करें आवेदन

NICL में ऑफिसर के 274 पदों पर भर्ती, इस तारीख से पहले करें आवेदन

NICL Recruitment 2024: नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में ऑफिसर के 274 पदों पर भर्ती निकली है। इच्चुक और योग्य उम्मीदवार 22 जनवरी 2024 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। NICL में स्केल-1 के पदों पर भर्ती निकली है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनआईसीएल की आधिकारिक वेबसाइट nationalinsurance.nic.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 जनवरी 2024 है।

ISRO Recruitment 2023: इसरो में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, योग्यता दसवीं पास

पदों का विवरण और योग्यता

इस भर्ती अभियान के तहत एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 274 पदों को भरा जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से कम से कम 60 फीसदी अंको के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए।

आयु सीमा

एनआईसीएल में अफसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

DRDO में ग्रेजुएट के लिए 102 वैकेंसी, सैलरी एक लाख से अधिक, ऐसे करें आवेदन

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। वहीँ, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और दिव्यांग उम्मीदवारों को 250 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 जनवरी 2024 है। 22 जनवरी के बाद आवेदन लिंक बंद हो जाएगा।

Exit mobile version