Site icon www.4Pillar.news

सब इंस्पेक्टर और फायर ऑफिसर सहित कई पदों पर निकली भर्तियां, सैलरी एक लाख

सब इंस्पेक्टर और फायर ऑफिसर सहित कई पदों पर निकली भर्तियां, सैलरी एक लाख

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। उत्तराखंड में पुलिस में सब इंस्पेक्टर सहित कई विभागों में भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

नौकरी की तलाश कर रहे ग्रेजुएट युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पुलिस में सब इंस्पेक्टर, फायर ब्रिगेड में ऑफिसर और गुलमनायक सहित कई पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया 31 जनवरी से शुरू हो गई है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 20 फरवरी 2024 है। पात्र उमीदवार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों का विवरण

आयु सीमा और योग्यता

फायर अफसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से विज्ञान विषय में स्नातक होना जरूरी है। अन्य पदों के लिए भी न्यूनतम योग्यता ग्रेजुएशन मांगी गई है। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से लेकर 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन

चयन प्रक्रिया और सैलरी

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन सहित कई चरणों की परीक्षा से गुजरना होगा। चयनित उम्मीदवारों को 44900 से लेकर 142400 रूपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

Exit mobile version