Site icon www.4Pillar.news

सीमा शुल्क विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

सीमा शुल्क विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए कस्टम विभाग में सुनहरा मौका है। सीमा शुल्क विभाग ने टैक्स असिस्टेंट और हवलदार के पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार ऑफलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने हवलदार टैक्स असिस्टेंट के  आवेदन पत्र आमंत्रित किए  हैं। इन पदों के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड़ में किया जा रहा है। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 नवंबर 2023 है।

सीमा शुल्क विभाग मुंबई ने हवलदार और टैक्स असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, आवेदन पत्र ऑफलाइन मोड़ में आमंत्रित किए गए हैं। आपको आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करने के बाद सभी जरूरी दस्तावेज लगाने के बाद बताए गए अड्रेस पर स्पीड पोस्ट करना होगा। आवेदन फॉर्म डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट mumbaicustomszone1.gov.in पर जाएं। फॉर्म को डाउनलोड करें। इसी वेबसाइट पर आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

योग्यता

कस्टम डिपार्टमेंट में टैक्स असिस्टेंट के पद के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होने के साथ कंप्यूटर की जानकारी होना भी जरूरी है। हवलदार पद के लिए दसवीं पास होना जरूरी है।

आयु सीमा

उम्मीदवार की उम्र 18 साल से लेकर 27 साल के बीच होनी चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

डाक द्वारा आवेदन फॉर्म भेजने का पता: –

असिस्टेंट/डिप्टी कमिश्नर्स ऑफ़ कस्टम, पर्सोनेल एस्टैब्लिशमेंट सेक्शन, 8वीं मंजिल,न्यू कस्टम हाउस,बलार्ड एस्टेट मुंबई- 400001 . इन पदों पर आवेदन करने के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी है।

Exit mobile version